Ashwini Lohani writes to employees, welfare of their’s will be taken care off

| November 25, 2019 | Reply

एयर इंडिया के प्रमुख अश्वनी लोहानी ने एयरलाइन के कर्मचारियों से कहा कि प्रबंधन उनकी चिंताओं से अवगत है और उनके हितों की रक्षा के लिए जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं। एयरइंडिया का कर्मचारी संघ सरकार के विनिवेश के फैसले के खिलाफ प्रदर्शन करने की तैयारी कर रहा है।








सरकार की अगले महीने एयर इंडिया के लिए बोली मंगाने की योजना है। इस बीच, उसकी कर्मचारी यूनियनों ने बुधवार को इस फैसले का विरोध करने का निर्णय करते हुए कहा कि वेतन बकाया और पेंशन को लेकर कोई स्पष्टता नहीं है। लोहानी ने बृहस्पतिवार को कर्मचारियों से पत्राचार में कहा, आपकी अपनी राष्ट्रीय एयरलाइन कंपनी एयर इंडिया दुनिया भर में सबसे प्रसिद्ध भारतीय ब्रांड है।




यह हम पर निर्भर करता है कि हम सब मिलकर यह सुनिश्चित करें कि मौजूदा मुश्किल भरे दौर में भी ब्रांड की चमक बनी रहे। उन्होंने कहा कि यह स्वाभाविक है कि कई कर्मचारी विनिवेश को लेकर भविष्य के बारे में चिंतित होंगे क्योंकि कंपनी के स्वामित्व में बदलाव आने से कार्य करने की पद्धति और माहौल में भी बदलाव आता है।




एयर इंडिया के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक लोहानी ने कहा, प्रबंधन आपकी चिंताओं से पूरी तरह से अवगत है और कर्मचारियों के सभी वास्तविक हितों की रक्षा के लिए जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं। सरकार विनिवेश के लिए निवेशकों को आकर्षित करने के उद्देश्य से लंदन और सिंगापुर जैसे शहरों में इस महीने रोडशो आयोजित करेगी। लोहानी ने कहा कि एअर इंडिया बहुत खराब वित्तीय स्थिति से गुजर रही है। इसका मुख्य कारण कर्ज देनदारी है।

Category: News Paper

About the Author ()

Leave a Reply