ऋषि-नीतू की लवस्टोरी, कुछ दिन दूरी दोनों को लाई पास, पेरिस से भेजा था टेलीग्राम

दिग्गज बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर का निधन हो गया है. उनकी तबीयत खराब थी जिसके कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. ऋषि को कैंसर था. अमेरिका में उनका इलाज हुआ था. पिछले साल ही वो मुंबई लौटे. ऋषि के मुश्किल वक्त में साये की तरह साथ रही उनकी पत्नी नीतू कपूर.

ऋषि-नीतू की लवस्टोरी, कुछ दिन दूरी दोनों को लाई पास, पेरिस से भेजा था टेलीग्राम

ऋषि कपूर और नीतू कपूर मोस्ट आइकॉनिक ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन कपल्स में से एक थे. शादी के इतनों सालों से बाद भी दोनों की केमिस्ट्री गजब की थी. ऋषि हर बात पर नीतू की तारीफ करते थे. आइए जानते हैं कैसे ऋषि कपूर को नीतू कपूर से प्यार का एहसास हुआ था.

ऋषि और नीतू ने साथ में कई फिल्में की हैं. इस दौरान दोनों ने काफी टाइम साथ बिताया. हालांकि, दोनों कभी भी अट्रैक्ट नहीं हुए. ऋषि कपूर को नीतू से प्यार का एहसास तब हुआ जब वे फिल्म बारूद के शूट के चलते कुछ दिनों के लिए उनसे दूर हुए. ऋषि कपूर शूटिंग के लिए पेरिस गए थे और वहां वो बहुत अकेला महसूस कर रहे थे. 2-3 दिन में ही ऋषि को इस बात का एहसास हुआ कि वो नीतू से प्यार करते हैं. ये पढ़कर नीतू कपूर की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और वो अपनी खुशी किसी से छुपा नहीं पाई. उन्होंने टेलीग्राम उठाकर यश और पामेला चोपड़ा का दिखाया था.