कैटरीना कैफ ने गलती से शुरू किया लाइव वीडियो, देखें फिर क्या हुआ…

| May 4, 2020 | Reply

कैटरीना कैफ कोरोना लॉकडाउन के चलते घर में हैं। वह परिवार संग क्वॉलिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। घर पर वह बर्तन साफ करने से लेकर झाड़ू लगाने तक का काम संभाल रही हैं। अब कैटरीना कैफ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें गलती से लाइव आते देखा जा सकता है। 

दरअसल, कैटरीना कैफ अपने फैन्स के साथ लाइव वीडियो चैट करना चाह रही थीं। गलती से वह एक ऐसा बटन दबा देती हैं, जिसे दबाने के बाद उन्हें पता नहीं चलता कि वह लाइव हो चुकी हैं। इतने में उनकी बहन लाइव वीडियो बंद करने के लिए कहती हैं। यह सुनकर कैटरीना कुछ समझ नहीं पाती हैं और वह काफी क्यूट रिएक्शन देती हैं। 

आपको बता दें कि कैटरीना कैफ फिल्म ‘सूर्यवंशी’ के रिलीज होने का इंतजार कर रही हैं। इस फिल्म में वह अक्षय कुमार संग नजर आएंगी। वहीं, कैटरीना घर पर अपनी बहन इजाबेल के साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। इजाबेल भी आयुष शर्मा के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। 

कैटरीना कैफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। कुछ समय पहले उन्होंने बहन संग एक सेल्फी पोस्ट की थी, जिसे फैन्स ने काफी पसंद किया था। कैटरीना ने लिखा था कि हैप्पी सैटर्डे, या फिर हमें यह कहना चाहिए कि आज सैटर्डे नहीं बल्कि सिर्फ एक ‘दिन’ है। कैटरीना इस कैप्शन से शायद यह कहना चाहती हैं कि कोरोना लॉकडाउन के बीच घर में रहना उनके लिए हर रोज एक जैसा है। 

बता दें कि हाल ही में कैटरीना ने महाराष्ट्र के दिहाड़ी मजदूरों की मदद की है। इस बात की जानकारी खुद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से दी। कैटरीना के अनुसार, उन्होंने महाराष्ट्र के भंडारा जिले में काम कर रहे दिहाड़ी मजदूरों को भोजन और स्वच्छता से संबंधित सभी जरूरतों को पूरा करने का वादा किया है। कैटरीना ने इस काम की पहल अपने ब्यूटी ब्रांड ‘के’ (Kay) के माध्यम से डे’हाट फाउंडेशन के साथ भागीदारी की है, ताकि कोरोनवायरस प्रकोप के कारण देश में हुए लॉकडाउन में इन श्रमिकों की सहायता कर सके। 

Tags: , , , , , , ,

Category: Cinema

About the Author ()

Leave a Reply