आयुष्मान खुराना से जब लीड रोल के बदले कास्टिंग डायरेक्टर ने की थी शर्मनाक डिमांड!

| May 5, 2020 | Reply

बॉलिवुड में कास्टिंग काउच नया नहीं हैं। यहां एंट्री के लिए लड़कियों ही नहीं बल्कि लड़कों को भी इसका सामना करना पड़ता है। अब आयुष्मान खुराना का एक पुराना इंटरव्यू सामने आ रहा है जिसमें उन्होंने अपने साथ हुई घटना का जिक्र किया था।

बॉलिवुड में कास्टिंग काउच की खबरें अक्सर सुर्खियां बनती हैं। ऐक्टर आयुष्मान खुराना का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है। इसमें उन्होंने अपने कास्टिंग काउच के अनुभव को बताया था। आयुष्मान को बदले में लीड रोल ऑफर किया गया था लेकिन उन्होंने खुद को स्ट्रेट बताते हुए मना कर दिया था।

उस वक्त टीवी में काम करते थे आयुष्मान आयुष्मान खुराना ने 2012 में फिल्म ‘विकी डोनर’ से डेब्यू किया था। उन्होंने एक पुराना इंसिडेंट बताया था जब वह काम के लिए स्ट्रगल कर रहे थे। आयुष्मान बताते हैं कि उस वक्त टेलिविजन इंडस्ट्री में काम कर रहे थे और कास्टिंग डायरेक्टर उनसे सेक्शुअल फेवर मांगते थे।

आयुष्मान ने दिया था यह जवाब आयुष्मान ने बताया था कि वह एक टीवी ऐंकर थे। उस वक्त सोलो टेस्ट लिए जाते थे। वह बताते हैं कि एक कास्टिंग डायरेक्टर ने डायरेक्टली सेक्शुअल फेवर मांगा था। उनसे कहा गया कि अपना ‘टूल’ दिखाओ तो रोल मिल जाएगा। इस पर आयुष्मान खुराना ने उनसे कहा था कि वह स्ट्रेट न होते तो एक बार सोचते भी, लेकिन ऐसा नहीं कर सकते।

झेलने पड़े रिजेक्शंस
आयुष्मान ने बताया था कि मना करने पर उन्हें रिजेक्शंस भी झेलने पड़े हैं। उन्होंने कहा था कि अगर कोई बॉलिवुड का हिस्सा बनने के लिए ऐसा ऑफर मान भी लेता है तो वह उसे जज नहीं करेंगे। लेकिन कास्टिंग डायरेक्टर का ऐसे फेवर मांगना अनएथिकल है। उन्होंने यह भी कहा कि खुद को साबित करने के लिए सिर्फ टैलंट की जरूरत है।

Tags: , , , , , , , , ,

Category: Cinema

About the Author ()

Leave a Reply