माधुरी दीक्षित ने शेयर किया सबसे पसंदीदा फैनआर्ट, लिखा स्पेशल मैसेज

| May 5, 2020 | Reply

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित भी सोशल मीडिया के जरिए फैन्स से वार्ता कर रही हैं. माधुरी दीक्षित के फैन्स दुनियाभर में हैं. इसमें से एक फैन ने उन्हें एक स्पेशल गिफ्ट दिया है.

लॉकडाउन को देखते हुए सभी सितारे घर में बंद हो गए हैं. स्टार्स घर से ही फैन्स से संपर्क कर रहे हैं. अब सितारों के पास फैन्स से बात करने के लिए सिर्फ सोशल मीडिया ही साधन है. बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित भी सोशल मीडिया के जरिए फैन्स से वार्ता कर रही हैं. माधुरी दीक्षित के फैन्स दुनियाभर में हैं. इसमें से एक फैन ने उन्हें एक स्पेशल गिफ्ट दिया है.

स्पेशल गिफ्ट को देखकर एक्ट्रेस भी काफी खुश है. इस फैन आर्ट को स्वीकार करते हुए माधुरी दीक्षित ने लिखा, ‘आप लोगों का इतना प्यार देखकर काफी अच्छा लगता है. यहां मैं अपनी पसंदीदा फैन आर्ट शेयर कर रही हूं. आप सभी लोग कमाल हो.’

कोरोना वायरस से लड़ाई में फंड जुटाने के लिए बॉलीवुड समेत अन्य शख्सियतों ने I For India ऑनलाइन कॉन्सर्ट में हिस्सा लिया था. इस कॉन्सर्ट बॉलीवुड की धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने एड शीरन का पॉपुलर सॉन्ग परफेक्ट गाया और सभी का दिल जीत लिया.

माधुरी ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे कोविड-19 के प्रति सभी को एक साथ आने और एक साथ मिलकर इस वायरस से लड़ने का मैसेज दे रही हैं. वीडियो में उनका बेटा पियानो बजाते हुए नजर आया. माधुरी दीक्षित ने हॉलीवुड सिंगर एड शीरन का सॉन्ग गाया और उनके बेटे ने पियानो बजाते हुए ट्यून दी.

Tags: , , , , , ,

Category: Cinema

About the Author ()

Leave a Reply