जैकी श्रॉफ बोले, ‘ऋषि के जाने के साथ ही अधूरी रह गई मेरी ये ख्वाहिश’

| May 6, 2020 | Reply

जैकी श्रॉफ ने कहा, ‘हमने साथ में कई फिल्मों में काम किया है लेकिन हम कभी कैमरे के आमने-सामने नहीं आ पाए. वो एक बेहतरीन एक्टर थे और मेरे सीनियर थे और मैं हमेशा से ही उनके साथ एक फ्रेम में एक्टिंग करना चाहता था.

ऋषि कपूर के निधन को कुछ ही दिन हुए हैं लेकिन बॉलीवुड में अब भी कई सितारे अब भी इस बात से सहज नहीं हो पा रहे हैं. कुछ दिनों पहले एक्टर संजय दत्त ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के सहारे बताया था कि उन्हें अब भी यकीन नहीं हो रहा है कि ऋषि कपूर इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं. हाल ही में एक्टर जैकी श्रॉफ ने भी बताया कि वे ऋषि कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करना चाहते थे.

हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत में जैकी ने कहा, ‘हमने साथ में कई फिल्मों में काम किया है लेकिन हम कभी कैमरे के आमने-सामने नहीं आ पाए. वो एक बेहतरीन एक्टर थे और मेरे सीनियर थे और मैं हमेशा से ही उनके साथ एक फ्रेम में एक्टिंग करना चाहता था. मुझे इस बात का दुख है कि मेरी ये ख्वाहिश अब पूरी नहीं हो पाएगी. हमने एक बेशकीमती इंसान खो दिया है.’ बता दें कि जैकी श्रॉफ और ऋषि कपूर फिल्म चॉक एंड डस्टर, आजाद देश का गुलाम और औरंगजेब जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं.

View this post on Instagram

Stay Home Bhidus #HomeQuarantine #FamilyTime

A post shared by Jackie Shroff (@apnabhidu) on

जैकी ने ये भी कहा कि वे ना तो ऋषि की तरह डांस कर सकते थे और ना ही उनकी तरह रोमांस कर सकते थे. जैकी ने कहा कि ऋषि कपूर हमेशा लोगों से प्यार से मिलते थे और वे एक पॉजिटिव नेचर के इंसान थे. जैकी ने ये भी कहा कि वे अक्सर उनके साथ फोन पर टाइगर श्रॉफ की परफॉर्मेंस को लेकर भी बात करते थे. गौरतलब है कि ऋषि कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ काम करने वाले थे.

Tags: , , , , , , , , , , , , ,

Category: Cinema

About the Author ()

Leave a Reply