ऋषि की मौत के बाद सलमान ने क्यों मांगी ‘माफी’?

| May 6, 2020 | Reply

सलमान को हुआ अपनी गलती का एहसास ,ट्वीट कर ऋषि कपूर से मांगी माफी। ये वक्त बॉलिवुड के किए बेहद खराब चल रहा है। ऐसे वक्त में किसी को समझ नहीं आ रहा कि क्या बोलें और क्या नहीं। अभी इरफान खान से लोग उबरे भी नहीं थे कि अब ऋषि कपूर के निधन ने हर किसी को हिला कर रख दिया है।

दो दिन के अंदर दो शानदार कलाकारों को खोना किसी सदमें से वैसे भी कम नहीं है। आपको बता दें कि इसी बीच ऐक्टर सलमान खान ने भी ऋषि कपूर के निधन पर शोक जताया और अपने किए बर्ताव की माफी भी मांगी। सलमान खान ने ट्विटर पर लिखा, ‘रेस्ट इन पीस चिंटू सर…कहा सुना माफ, परिवार और दोस्तों को इस दुख को सहने की हिम्मत दे। शांति दे।’ सलमान और ऋषि कपूर के बीच कुछ वक्त से संबंध ठीक नहीं चल रहे थे।

ऋषि कपूर ने साल 1991 में हिना में काम किया था। इस फिल्म में हिना के साथ पाकिस्तानी एक्ट्रेस जेबा बख्तियार थीं। जेबा को जब ऋषि कपूर के निधन की खबर मिली तो वह सदमे में आ गईं। ऋषि कपूर के निधन के बाद जेबा ने एक इंटरव्यू में एक्टर को लेकर बात की। स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में जेबा ने कहा कि उनके निधन की खबर सुनकर मैं शॉक्ड हो गई थी। उनके निधन से 2 दिन पहले ही मेरी उनके भाई रणधीर कपूर से बात हुई थी। उन्होंने मुझे बताया था कि ऋषि अब ठीक हो रहे हैं

जेबा ने ऋषि कपूर को लेकर कहा, ‘मैंने उनसे कई चीजें सीखी है। अब तक मैंने जितने भी स्टार्स के साथ काम किया, वह उनमे से सबसे बेहतरीन थे। पहले दिन मैंने उनके साथ फिल्म हिना के फोटोशूट के दौरान काम किया था। मैं नई थी और मुझे ज्यादा कुछ पता नहीं था। मैं नर्वस हो रही थी, लेकिन उन्होंने मुझे समझाया और सपोर्ट किया। उन्होंने मुझे इतना कंफर्टेबल फील कराया कि 48 घंटे में मुझे लगा कि कपूर परिवार मेरा मेरा परिवार है।’

जेबा ने बताया कि ऋषि कपूर से वह आखरी बार 10 साल पहले मिली थीं। वह फोन के जरिए उनसे टच में रहती थीं। हम हर त्यौहार पर एक दूसरे को बधाई देते थे।

बता दें कि 30 अप्रैल को ऋषि कपूर का निधन हो गया था। रविवार को ऋषि कपूर की अस्थियां बाणगंगा नदी में विसर्जित की। इस वक्त रणबीर कपूर, नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर, रिद्धिामा कपूर के पति भरत साहनी, आलिया भट्ट और अयान मुखर्जी मौजूद थे। रणबीर की विधि करते हुए कईफोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुईं।

Tags: , , , , , , ,

Category: Cinema

About the Author ()

Leave a Reply