‘हां मैंने काम किया है आपको दिक्कत है तो…’, लॉकडाउन के बीच अमिताभ बच्चन ने की KBC की शूटिंग

| May 10, 2020 | Reply

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने (Lockdown) के बीच कौन बनेगा करोड़पति सीजन 12 (kaun banega crorepati 12) के प्रोमो के लिए भी शूटिंग की। जिसके बाद…

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने बुधवार को लॉकडाउन (Lockdown) के बीच सोशल मैसेजिंग वीडियो के साथ-साथ अपने शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 12 (kaun banega crorepati 12) के प्रोमो के लिए भी शूटिंग की। इस प्रोमो को सोनी टीवी ने कुछ दिनों पहले अपने ऑफिशियल एकाउंट पर लॉन्च किया। लॉकडाउन के बीच अमिताभ बच्चन का प्रोमो देखकर यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

अब अमिताभ बच्चन ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है। अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर लिखा, ‘हां मैंने काम किया। आपको उससे दिक्कत है तो वो अपने तक रखिए। बंद के इस समय में यहां मत उगलिए। जितनी सावधानी बरती जा सकती थी बरती गई है। और जो काम दो दिनों के लिए निर्धारित किया गया था उसे एक दिन में पूरा किया गया। शाम 6 बजे शुरू किया था अब खत्म होने को है रात 2.30 बजे।’ अमिताभ बच्चन ने आगे बताया कि उन्हें इस लॉकडाउन के वक्त भी फुरसत नही है और वो सावधानी बरतते हुए अपना काम जारी रखे हुए हैं।

वहीं अमिताभ बच्चन ने सोशल मैसेजिंग वीडियो के जरिए कोरोना वॉरियर्स का हौसला बढ़ाया है। अमिताभ बच्चन ने कहा, ‘वो लोग इतनी मेहनत से काम करते हैं, ताकि हम लोग अपने घरों में चैन से सो सकें। कुच निजी वीडियोज और फिर केबीसी के वीडियोज का ढेर कुल मिलाकर 10-12 वीडियोज घंटो तक उनकी ऑडियो रिकॉर्डिंग।’

बता दें कि अमिताभ बच्चन ने घर पर ही कौन बनेगा करोड़पति के 12वें सीजन का प्रोमो शूट किया। इस बार केबीसी 12 को दंगल फेम निर्देशक नितेश तिवारी डायरेक्ट कर रहे हैं। शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन लगातार निर्देशक के साथ फोन पर जुड़े रहे थे। इससे पहले अमिताभ बच्चन और नितेश तिवारी 2012 में आई फिल्म भूतनाथ रिटर्न्स में भी साथ काम कर चुके हैं। फिलहाल कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते भारत में 17 अप्रैल तक के लिए लॉकडाउन लगा हुआ है।

Category: Uncategorized

About the Author ()

Leave a Reply