जब सारा संग अपने रिश्ते पर करीना कपूर ने खुलकर की थी बात, बोलीं – ‘उसके जाने से मैं…’

| May 10, 2020 | Reply

लॉकडाउन (Lockdown) के बीच, करीना कपूर का एक थ्रोबैक इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने (Kareena Kapoor Video) अपने परिवार को लेकर कई खुलासे कर रही हैं.

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) दोनों ने ही अपने काम और एक्टिंग के दम पर खूब नाम कमाया है. सारा अली खान और करीना कपूर के बीच की बॉन्डिंग भी किसी से छिपी नहीं है. भले ही करीना कपूर सारा के पिता सैफ अली खान की दूसरी पत्नी हैं, लेकिन इसके बाद भी दोनों के रिश्ते में कोई खटास नहीं है. कई बार सारा अली खान तो कई बार खुद करीना कपूर दोनों के रिश्ते पर खुलकर बात कर चुकी हैं और इस बारे में भी बता चुकी हैं कि दोनों के रिश्ते बेहद सामान्य और प्यार से भरा हुआ है. दोनों एक-ूदसरे की रिस्पेक्ट करती हैं और अपने रिश्ते की भी.

ऐसे में लॉकडाउन (Lockdown) के बीच, करीना कपूर का एक थ्रोबैक इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने (Kareena Kapoor Video) अपने परिवार को लेकर कई खुलासे कर रही हैं. बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, इस इंटरव्यू में करीना ने अपने और सारा-इब्राहिम के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी बात की, जिसमें उन्होंने बताया कि दोनों के साथ उनकी बॉन्डिंग कैसी है.

इस पुराने इंटरव्यू में करीना ने अपने और सारा के रिश्ते पर बात करते हुए कहा था कि, ‘मैं सारा और इब्राहिम दोनों से बहुत प्यार करती हूं, हम साथ में लंदन में छुट्टियां बिताने भी गए थे, जहां हमने बहुत एंजॉय किया. सारा और इब्राहिम दोनों काफी ओपन हैं. जब सारा मुंबई से जा रही थीं, तो मैं काफी दुखी हो गई थी, क्योंकि मुझे उसका बॉम्बे छोड़कर जाना पसंद नहीं है. हम दोनों में काफी अच्छी बॉन्डिंग है और हम काफी करीब हैं.’

बता दें करीना कपूर और सारा अली खान के रिश्ते को लेकर अक्सर ही खबरें आती रहती हैं, जहां इनके बीच की बॉन्डिंग पर कई लोग सवाल करते दिखते हैं. ऐसे में खुद करीना कई बार दोनों के रिश्ते पर बात करती दिखी हैं. हाल ही में सारा करीना कपूर के टॉक शो what women want में भी दिखाई दी थीं. जहां दोनों के बीच की बॉन्डिंग साफ देखी जा सकती है.

Tags: , , , , , , , ,

Category: Uncategorized

About the Author ()

Leave a Reply