सपना चौधरी का अब तक का सबसे हिट डांस, दर्शक हुए दीवाने, 800 मिलियन बार देखा गया वीडियो

| May 13, 2020 | Reply

हरियाणवी क्विन और सुपरस्टार डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के एक सुपरहिट डांस वीडियो ने तहलका मचा दिया है. सपना चौधरी का यह वीडियो अब तक का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला वीडियो है. इस वीडियो को 800 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.
हरियाणवी क्विन और सुपरस्टार डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के एक सुपरहिट डांस वीडियो ने तहलका मचा दिया है. सपना चौधरी का यह वीडियो अब तक का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला वीडियो है. इस वीडियो को 800 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. ये वो गाना है जिसके लिए सपना चौधरी जानी और पहचानी जाती हैं.

हम बात कर रहे हैं उनसे सबसे मशहूर गाने ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ (Teri Aakhya Ka Yo Kajal) के बारे में. इस गाने पर उनका धमाकेदार डांस ने दर्शकों को दिल जीत लिया है. यही कारण है कि इस गाने ने 80 करोड़ व्यूज बटोर लिए हैं. इस गाने पर दर्शक सपना के ठुमको को देख खुशी से झूम उठते हैं. इस गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि गाने के बोल हरियाणवी होने के बावजूद देश के हर कोने में पार्टियों में इसे सुना जा सकता है.

सोनोटेक कंपनी के यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज हुए इस गाने के एक लिंक पर 490 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. बता दें कि सोनोटेक ने ही इस गाने को करीब 4 बार अलग-अलग समय पर पोस्ट किया और हमेशा दर्शकों ने टूटकर इस गाने के वीडियो को देखा है. सपना के इस गाने को डीसी मदाना ने गाया है और लिखा है वीर दहिया ने.

सपना चौधरी का स्टेज शो कहीं भी हो लेकिन इस गाने की फरमाइश जरूर होती है. रागनी पर डांस करके करियर की शुरुआत करने वाली सपना चौधरी इन दिनों लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं. रागनी हरियाणवी म्यूजिक का एक फॉर्मेट है. सपना चौधरी ‘बिग बॉस 11’ का भी हिस्सा रह चुकी हैं.

Tags: , , , , , , ,

Category: Uncategorized

About the Author ()

Leave a Reply