जब बच्चन की पार्टी में बोल्ड ब्लाउज पहन माधुरी दीक्षित ने सभी को कर दिया था हैरान

| May 19, 2020 | Reply

माधुरी दीक्षित पहले भी और अब भी ऐसे कपड़े पहनने से बचती हैं, जो ज्यादा रिवीलिंग या फिर बोल्ड लुकिंग हों। यही वजह है कि जब इस अदाकारा ने बच्चन की पार्टी में बोल्ड लुकिंग ब्लाउज को अपनी साड़ी के साथ चुना, तो फैन्स भी एक बार को हैरान रह गए।

माधुरी दीक्षित पहले भी और अब भी ऐसे कपड़े पहनने से बचती हैं, जो ज्यादा रिवीलिंग या फिर बोल्ड लुकिंग हों। यही वजह है कि जब इस अदाकारा ने बच्चन की पार्टी में बोल्ड लुकिंग ब्लाउज को अपनी साड़ी के साथ चुना, तो फैन्स भी एक बार को हैरान रह गए।

जब बच्चन की पार्टी में बोल्ड ब्लाउज पहन माधुरी दीक्षित ने सभी को कर दिया था हैरानमाधुरी दीक्षित भले ही 53 साल की हो गई हों, लेकिन स्टाइल के मामले में अभी भी उनका जलवा कम नहीं है। चाहे वह वेस्टर्न वेअर पहनें या फिर इंडियन ट्रडिशनल कपड़े, हर आउटफिट में उनका जलवा अलग ही होता है। यह बात नोटिस करने वाली है कि ऐज के साथ इस अदाकारा का कपड़ों को लेकर सिलेक्शन काफी मॉडेस्ट लुकिंग हो गया है। खासतौर से साड़ी के साथ वह ज्यादातर ऐसे ब्लाउज पहनी दिखती हैं, जिनकी नेकलाइन और स्लीव्स सिंपल कट ही हो। ऐसे में जब लोगों ने उन्हें बोल्ड लुकिंग ब्लाउज पहने देखा, तो वे भी हैरान रह गए थे।

NBT

दरअसल, ऐक्ट्रेस अपने पति श्रीराम नेने के साथ पिछले साल अमिताभ बच्चन के यहां आयोजित हुई दिवाली पार्टी में शरीक हुई थीं। उन्होंने अपने लिए मनीष मल्होत्रा के जरिए डिजाइन की गई साड़ी चुनी थी। गोल्डन कलर की इस साड़ी पर सीक्वंस वर्क किया गया था, जो उसे शाइनी लुक दे रहा था। पपराजी के कैमरों के फ्लैश पड़ने पर यह और भी ज्यादा शाइन करती नजर आ रही थी। वहीं माधुरी की एवरग्रीन ब्राइट स्माइल उनकी खूबसूरती में चार चांद लगाती दिखी।

ब्लाउज ने बटोरी सुर्खियां

NBT

हालांकि, पूरे लुक में माधुरी दीक्षित की साड़ी के बाद इसके ब्लाउज ने भी काफी अटेंशन बटोरा। आमतौर पर स्लीव्स वाले ब्लाउज में स्पॉट होने वाली माधुरी ने गोल्डन साड़ी के साथ स्ट्रैप्ड ब्लाउज चुना था। ये स्ट्रैप्स, स्पैगटी स्ट्रैप के मुकाबले बस थोड़ी ही चौड़ी थीं। इस गोल्डन ब्लाउज का डिजाइन ब्रा शेप का रखा गया था। यहां तक कि बैक पर दिए गए हुक भी उसी पैटर्न के थे। इसे साड़ी से मैचिंग का बनाने के लिए रिच गोल्डन सीक्वंस वर्क किया गया था।

फैन्स को भाया माधुरी का लुक

NBT

माधुरी ने वैसे तो साड़ी को इस तरह से ड्रेप किया थ, जिससे उनके ब्लाउज का बोल्ड लुक नजर न आए, लेकिन फिर भी वह छिपाए नहीं छिपा। इस बोल्ड चॉइस ने ऐक्ट्रेस के कई फैन्स को हैरान कर दिया था। हालांकि, यह बात अलग है कि लोगों ने उनकी चॉइस की आलोचना नहीं, बल्कि जमकर तारीफ की। उन्हें माधुरी का यह एक्सपेरिमेंट पसंद आया। ज्यादातर लोगों ने यही कहा कि ‘इसमें माधुरी एवरग्रीन ब्यूटी’ लग रही हैं।

जब माधुरी ने पहना नेट का ब्लाउज

NBT

वैसे इससे पहले एक इवेंट के लिए भी माधुरी ने टीजिंग इफेक्ट क्रिएट करने वाला ब्लाउज पहना था। वह आइवरी कलर की नेट की साड़ी पहनी नजर आई थीं, जिस पर गोल्डन थ्रेड और सीक्वंस वर्क किया गया था। इसके साथ अदाकारा ने जो ब्लाउज पहना था, उसकी स्ट्रैप और बैक का पूरा डिजाइन नेट बेस्ड ही था, यानी वह सी थ्रू था।

इस हॉल्टर नेकलाइन टाइप वाले ब्लाउज में बॉर्डर पर साड़ी से मैच करता हुआ ही गोल्डन वर्क किया गया था। बैक पर नेट, बटन्स और इम्ब्रॉइडरी काफी हॉट लुक दे रहा था। आप तस्वीर में देख ही सकते हैं कि माधुरी इसमें कितनी अच्छी लग रही थीं।

Tags: , , , , , ,

Category: Cinema

About the Author ()

Leave a Reply